जे लैब ऑडियो गो एयर ट्रू वॉयरलैस किफायती इयरबड्स- फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत

गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स (no copyright infringement is intended)

Read in: English
अमेरिका की कंज्यूमर ऑडियो ब्रांड कंपनी जे लैब ऑडियो अपने वायरलेस इयरबड्स, ब्लूटूथ , स्पीकर्स और हेडफोन के लिए काफी लोकप्रिय कंपनीयों में से एक है वहीं हाल ही में कंपनी ने अपना लेटेस्ट वॉयरलैस इयरबड्स जे लैब  गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स को पेश किया है जो कंपनी के अब तक के जे लैब गो  वॉयरलैस इयरबड्स सीरीज का सबसे सस्ता वायरलेस इयरबड्स है वहीं कंपनी ने इसे शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है जो ईयरबड्स यूजर के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

जे लैब गो एयर डिजाइन

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स के डिजाइन की बात करें तो यह अब तक के जे बड्स एयर सीरीज के वायरलेस इयरबड्स की तुलना में बहुत छोटे साइज में डिजाइन किया गया है वहीं इसे पूरी तरह से जे बड्स एयर की तरह ही डिजाइन किया गया है वहीं कंपनी ने इसके बड्स तथा गो एयर स्नैप मैग्नेटिक चार्जिंग केस को भी जे बड्स एयर की तरह ही डिजाइन किया है।

गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स (no copyright infringement is intended)

हालांकि डिजाइन एक जैसे होने पर भी यह इयरबड्स एक-दूसरे से काफी अलग है इन इयरबर्ड्स का वजन मात्र 5 ग्राम है साथ ही छोटे होने के बावजूद भी यह आपके कानों में बहुत ही कंफर्टेबली फिट हो जाते हैं वहीं चार्जिंग केस का वजन भी मात्र 50 ग्राम है जो काफी हल्के होने के साथ ही पोर्टेबल व पॉकेट फ्रेंडली भी है।
जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स को कंपनी ने व्हाइट, खाकी ग्रीन, ब्लैक तथा नेवी ब्लू कलर में पेश किया है वहीं इसे 3 साइज स्मॉल, मीडिया तथा लार्ज साइज के साथ 3 सेट सिलिकॉन जेल टिप्स भी दिए गए हैं ।

गो एयर ट्रू वॉयरलैस फीचर्स

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स की फीचर्स काफी हद तक जे बड्स एयर जैसे ही है इसमें नॉइस कैंसिलेशन के साथ बिल्ट इन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।
अन्य फीचर्स की बात करें तो जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स मैं 8 एमएम के निओडाईमीयम ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है जो कि सुपर क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं वहीं इसमें टच सेंसेटिव कंट्रोल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिससे कि आप इयरबड्स को टैप करके प्ले और पॉज कर सकते हैं तथा म्यूजिक प्लेयर को प्ले और पॉज करने के साथ ही ट्रैक को स्किप और वॉल्यूम को चेंज भी कर सकते हैं वहीं इसी तरह साउंड प्रोफाइल को भी एडजेस्ट किया जा सकता है। ये टेक्नोलॉजी इसे काफी एडवांस बनाती है।

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स में बिल्ट इन माइक्रोफोन सिरी है जिससे आप गूगल असिस्टेंट के साथ अन्य वॉइस असिस्टेंट का भी इस्तेमाल करने के साथ ही फोन कॉल्स को भी मैनेज कर सकते हैं वहीं जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स को डबल टैप करके आप अपने स्मार्ट फोन में वॉइस असिस्टेंट तथा गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स ip44 रेटिंग के साथ आता है तथा यह पसीना प्रतिरोध है इसलिए आप इसका इस्तेमाल वर्कआउट जिम तथा फिजिकल एक्टिविटी के दौरान भी कर सकते हैं यह आपके पसीने तथा आस-पास के डस्ट से भी सुरक्षित रहता है‌ वहीं इसमें बिना एप्स के ही जे लैब सिग्नेचर, कंट्रोल फीचर्स तथा बेस बूस्ट मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं साथ ही जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स में तीन सेट सिलिकॉन जेल टिप्स भी दिए गए हैं।

बैटरी तथा बैटरी लाइफ

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स में जे लैब बड्स एयर की तरह ही चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है साथ ही इसमें 5 घंटे का प्ले टाइम दिया गया है इस तरह से इसमें 15+ अतिरिक्त घंटे चार्जिंग केस के साथ दिए गए हैं कुल मिलाकर इसमें 20 घंटे तक का प्ले टाइम दिया गया है।

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स में 43 एमएएच की लिथियम पॉलीमर की बैटरी है जो कि 5 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट करती है तथा इसे फुल चार्ज करने में डेढ़ घंटे तक का समय लगता है वहीं चार्जिंग केस में 370 एमएएच की बैटरी है जिसे फुल चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगता है।

कनेक्टिविटी

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स को अपने स्मार्टफोन के ब्लूटूथ से कनेक्ट किया जाता है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 फास्ट पेयरिंग का सपोर्ट करता है और यह इयरबड्स बहुत ही तेजी से आपके ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाता है तथा यह 30 फीट रेंज तक काम करता है वहीं इसमें hassle- free कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि ऑटोमेटिक टर्न ऑन तथा कनेक्ट होता है तथा इन‌ इयरबड्स का इस्तेमाल आप सिंगल इयरबर्ड की तरह कर सकते हैं इसमें built-in एमईएमएस माइक्रोफोन है जिससे कि आप इसे सिंगल इयरबड्स की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - जे लैब ऑडियो
मॉडल- गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स
टाइप- वॉयरलैस इयरबड्स
डायमेंशन- 5.70X 3.80X 2.10 इंच
स्पीकर्स - 8 एमएम डायनामिक ‌‌‌नियोडामियम मैग्नेट
फ्रीक्वेंसी- 20 हर्टज- 20 किलोहर्ट्ज
साउंड आउटपुट- 103 /3 डीबी
माइक्रोफोन सपोर्ट- इयरबड्स सपोर्ट
एमईएमएस - 38 डीबी+3 डीबी
इयरबड्स बैटरी- 43 एमएएच
बैटरी टाइप- लिथियम पॉलीमर
इयरबड्स बैटरी लाइफ - 5 घंटे
इयरबड्स चार्जिंग टाइम- 1.5 घंटे
रैपिड चार्ज- 15 मिनट में 1 घंटे तक की बैटरी लाइफ
पावर इनपुट- 5V
चार्जिंग केस बैटरी - 370 एमएएच
केस चार्जिंग टाइम- 2 घंटे
कनेक्टिविटी- ब्लूटूथ 5.0
रेंज- 30+ फीट
प्रोटोकॉल सपोर्ट- एचएसपी/एचएफपी/ ए2डीपी
इयरबड्स वजन- 5 ग्राम
चार्जिंग केस वजन- 50 ग्राम
आईपी रेटिंग- IP44 पसीना प्रतिरोधी
कलर ऑप्शन- व्हाइट, खाकी ग्रीन, ब्लैक, नेवी ब्लू
वारंटी- 2 साल

जे लैब गो एयर की भारत में क़ीमत 

जे लैब गो एयर ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स कंपनी का सबसे सस्ता वायरलेस इयरबड्स है जिसे कंपनी ने $29 (लगभग 2100 रुपये) में पेश किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here