सैमसंग गैलेक्सी S20 + गीकबेंच बेंचमार्क के साथ डिजाइन और लॉन्च की तारीख तथा स्पेसिफिकेशन

no copyright infringement is intended

Read in: English
सैमसंग संभवत: 11 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया में अपने प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला को लॉन्च करने की योजना बना रहा है और लॉन्च से पहले ही यह डिवाइस मॉडल की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुकी है। सैमसंग ने अपने गैलेक्सी एस 10 के सक्सेसर का नाम गैलेक्सी एस 11 + के बजाय गैलेक्सी एस 20+ रखा है वहीं इसके साथ नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी प्रोसेसर के साथ पेश करेगा ।

सैमसंग की योजना अपने डिवाइस को तीन वैरिएंट गैलेक्सी S20, S20 + और S20 अल्ट्रा में लॉन्च करने की है और S20 + बेंचमार्क स्कोर को मॉडल नंबर SM-G986U के साथ गीकबेंच वेबसाइट में सूचीबद्ध किया गया है। जिसका सिंगल बेंच बेंचमार्क स्कोर 923 है और मल्टीकोर स्कोर 3267 है जिसमें 8 कोर प्रोसेसर के साथ 1.80 गीगाहर्ट्ज़ बेस फ़्रीक्वेंसी है।

यह पिछले स्नैपड्रैगन 855+ बेंच स्कोर की तुलना में बहुत अधिक है, जो वनप्लस 7 टी बेंचमार्क के सिंगल-कोर का स्कोर 762 और  मल्टीकोर में स्कोर  2699 है जिसका बेस फ्रीक्वेंसी 1785 गीगाहर्ट्ज़ है।
सैमसंग गैलेक्सी एस 20 प्लस डिज़ाइन
सैमसंग गैलेक्सी S20 + लीक इमेज से पता चलता है कि इसी तरह के सैमसंग नोट 10 डिज़ाइन में इन्फिनिटी-ओ होल पंच वाला डिस्प्ले हैं, जिनमें ग्लास के साथ बहुत ही कम बेजल डिस्प्ले और ग्लास रियर पैनल के साथ  4 रियर कैमरा है, जिसमें ISOCELL सेंसर और 48-मेगापिक्सेल के साथ 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। टेलीफोटो लेंस जिसमें 5x ऑप्टिकल जूम और अन्य तीन कैमरे वाइड-एंगल शूटर, टेलीफोटो लेंस और मैक्रो कैमरा हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग ने गैलेक्सी एस 20 + को 2.5 डी कर्व्ड ग्लास सुपर AMOLED पैनल के साथ लॉन्च किया है और यह प्री-इंस्टॉल स्क्रीन प्रोटेक्टर के साथ आता है और एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग के इस डिवाइस में कोई डेडीकेटेड बिक्सबी बटन नहीं  दिया गया है।
सैमसंग गैलेक्सी S20 + प्रत्याशित स्पेसिफिकेशन 
सैमसंग नया डिवाइस निश्चित रूप से नवीनतम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर के साथ 12G RAM के साथ आएगा सैमसंग द्वारा दिया गया कोड का नाम  "कोना"  जो कि  अमेरिका, कनाडा और चीन में लांच होगा और अपने अन्य डिवाइस की तरह सैमसंग  क्वालकॉम प्रोसेसर विकल्प Exynos वर्जन पर भारत और अन्य बाजारों के लिए काम कर सकता है।
सैमसंग ने अपने आगामी स्मार्टफोन के लिए अपने "स्पेस जूम" कैमरा फीचर को पहले ही टीजड कर दिया है यह  25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा है और साथ ही यह पुष्टि भी की  है कि यह एंड्रॉइड 10 पर आधारित  वन यूआई 2.0 पर रन करता है और यह 5 जी का  भी सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here