Noice Play SE कैमरा 16 मेगापिक्सल 4K कैमरा तथा 170 डिग्री के लेंस या रिमोट कंट्रोल के साथ ₹3,799 में

Read in: English
Noice ने Noice Play SE को रिमोट कंट्रोल और 4K रिकॉर्डिंग फीचर के साथ यूजर्स के लिए अफॉर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया। ये कैमरा भी बहुत से सामान के साथ आता है। इस कैमरे का साइज बहुत छोटा है।तथा इसके पिक्चर की क्वालिटी बहुत बेहतर है।

यह कैमरा उन लोगों के लिए है जो GO Pro कैमरा को लेना चाहते हैं लेकिन उसकी कीमत की वजह से ले नहीं सकते। Noice Play SE ऑनलाइन कीमत केवल ₹3,799 में उपलब्ध है।

maxresdefault

Noice Play SE के साथ आने वाले एसेसरीज :

वाटरप्रूफ हाउसिंग, एडहेसिव्स X2, साइकिल माउंट, बेस X1 ,क्लिप, स्विच सपोर्ट, हेलमेट, बेस, बैंडेज , माउंट 1, माउंट 2, USB केबल, यह सामान एक्शन कैमरे के साथ बॉक्स में आता है।

इस कैमरे में वायरलेस रिमोट कंट्रोल आता है जिसे स्टेप के साथ हाथ में पहनना होता है। जिससे वीडियो को स्टार्ट करने और रोकने तथा दूर से पिक्चर लेने के लिए यूज किया जाता है। Noice Play 16 मेगापिक्सेल सेंसर के साथ आता है। इस रेजोल्यूशन से अच्छी पिक्चर खींची जा सकती है तथा 30 फ्रेम प्रति सेकंड पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। लेकिन इसमें वीडियो स्टेबलाइजेशन फीचर की कमी है।

इसमें फुल HD वीडियो 60 fps  पर लिया जा सकता है। तथा 2.7 के वीडियो को 30 fps पर लिया जा सकता है। यह कैमरा 120 fps  स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग को टाइप लैप्स मोड के साथ भी कर सकते हैं। 170 डिग्री फील्ड को देखने के लिए कैमरे में वाइड एंगल लेंस है।

यह  कैमरा वाटरप्रूफ ही नहीं है बल्कि वाटरप्रूफ हाउसिंग के साथ आता है जो अंडर वाटर वीडियोग्राफी में मदद करता है ।और यह कैमरा 30 मीटर तक पानी की गहराई  में भी  सुरक्षित रह सकता है। Noice Play SE में 2 इंच LCD  डिस्पले तथा 1,050  बैटरी के साथ आता है।

यह  सिंगल चार्ज पर 3 घंटे का फुल HD वीडियो ले सकते हैं ।  इस कैमरे से डाटा को शेयर करने के लिए वाई-फाई भी है। इस डिवाइस का वजन सिर्फ 60.5 ग्राम है। लेकिन इसमें वीडियो स्टेबलाइजेशन के फीचर के बिना यह प्रीमियम नहीं लेकिन इसके कीमत के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here