Nokia 9.1 Pureview स्माटफोन 5G टेक्नोलॉजी स्नैपड्रेगन 855 और बेहतर कैमरे के साथ

Read in: English
Nokia 9 Pureview अपने नेक्स्ट जनरेशन इस स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी Nokia 9.1 Pureview पर काम कर रही है। हाल ही में Nokia ने Nokia 9 Pureview  स्मार्टफोन को लांच किया था।

Nokia 9 Pureview स्माटफोन को 5 कैमरे के  स्पेशल फीचर के साथ ही लॉन्च किया गया है। जिसे फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान लॉन्च किया गया था। HMD ग्लोबल की ओर से Nokia 9 Pureview का अपग्रेड Nokia 9.1 Pureview को 3Q, 2019 में लांच किया जा रहा है। Nokia 9 Pureview से बेहतर कैमरा Nokia 9.1 Pureview स्माटफोन में रहेगा। तथा इसमें 5G सपोर्ट भी दिया जाएगा ।

Highlight:

Nokia 9.1 Pureview स्माटफोन में 5G सपोर्ट के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 Soc प्रोसेसर रहेगा। वही Nokia 9 Pureview में स्नैप ड्रैगन 845 के चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Nokia 9 Pureview के लो -लाइट में सुधार किया है तथा स्लो motion वीडियो रिकॉर्डिंग को पहले से बेहतर किया है। 
Nokia-9-PureView-Review-00930-840x473
Nokia-9-PureView
रिपोर्ट में यह बात भी सामने आ रही है कि Nokia स्मार्टफोन को पंच- होल डिसप्ले के साथ लांच किया जाएगा। जैसे Nokia X71 में देखा गया था। Nokia X71 को Q4 ,2019 में लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है। मतलब की इस साल के अंत में लॉन्च होगा। HMD ग्लोबल के इस डिवाइस में लेटेस्ट एंड्रॉयड Q ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा।
वहीं Nokia 9 Pureview स्माटफोन की बात करें तो उसे ₹49,999 की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया गया है । इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में प्रीमियम ग्लास डिजाइन  के साथ पेश किया गया। तथा इसमें 2K AMLED डिस्पले भी दिया गया है तथा इसमें  इन -डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here