PUBG खिलाड़ियों के लिए पसीनारोधी उंगलियों में पहनने वाले स्लीव या दस्ताने- फ्लाईडिगी बीहाइव टच सेंसिटिव ब्रीथएबल गेम कंट्रोलर स्लीव

Read in: English
मोबाइल में लंबे समय तक गेमिंग करना एक आसान काम नहीं है और इसमें उंगलियों द्वारा ऑन-स्क्रीन बहुत सारे टच होते हैं। यदि आपकी उंगलियाँ पसीने से गीली या ज्यादा सूखी होती हैं तो यह मोबाइल की स्पर्श प्रतिक्रिया को प्रभावित करती है। यदि आप एक नियमित गेमर हैं और उच्च ग्राफिक या शूटिंग गेम खेलते हैं तो आप अक्सर अपनी उंगलियों पर पसीना महसूस करते हैं जिससे मोबाइल पर आपकी उंगली स्लिप हो जाती है जो आपके खेल का मज़ा खराब करती है।

फ्लाईडिगी बीहाइव एंटीस्लीप स्वेटप्रूफ फिंगर स्लेव्स इस सभी परेशानी से बचने का एक अच्छा विकल्प है और यह बहुत कम कीमत के साथ आता है और जिसे कार्बन फाइबर से बनाया गया है। आप इसे अपनी उंगली पर दस्ताने या स्लीव्स की तरह पहन सकते हैं और जब आप PUBG या फॉर्टनाइट जैसे गेम खेल रहे होंगे तो यह आपकी उंगली के चार प्रमुख दर्द बिंदुओं की समस्या के साथ उंगली की चिपचिपाहट और पसीने की समस्या को भी हल करता है।

फ्लाईडिगी बीहाइव स्वेट-प्रूफ स्लेव्स फ़ीचर्स

फ्लाईडिगी बीहाइव स्लीव्स नैनो-ग्रेड कार्बन फाइबर से बना हुआ है जो केवल 0.3 मिमी मोटा है और यह रिफ्रेशएबल तथा ब्रीथएबल होने के साथ ही बहुत ही सेंसेटिव होता है और इसमें 18-पिन टाइट बुनाई होता है जिसका मतलब  है यदि आप अपनी स्क्रीन को छूते हैं तो आप प्रति वर्ग सेंटीमीटर 120 टच कर सकते हैं (आप नंगे हाथों से 15 नाइट्टिंग कर सकते हैं)। यह फिंगर स्लीव्स बहुत मजबूत, टिकाऊ और मेमोरी मटेरियलसे बना है जो आपकी उंगली के अनुसार फिट हो सकता है और स्ट्रेचिंग के बाद भी यह अपने पुराने आकार में आ जाता है।

कीमत
बहुत से लोग जो PUBG जैसे गेम खेलते हैं वे अपनी उंगलियों के चिपचिपाहट को दूर करने के लिए अपनी उंगलियों पर बेबी ऑयल या पावर का इस्तेमाल करते हैं जिससे मोबाइल की स्क्रीन गन्दी होती है जबकि ये फिंगर स्लीव्स बहुत कम खर्चीली और बजट पर उपलब्ध हैं। इन स्लेव या ग्लव को प्रो-प्लेयर नहीं के लिए नहीं बनाया बल्कि उन खिलाड़िओ के लिए बनाया गया है जो गेम को आराम से खेलना पसन्द करते है। फ्लाईडिगी बीहाइव स्लीप-प्रूफ स्वेट-प्रूफ स्लेव्स की कीमत लगभग 500 रुपये है जो की समय के हिसाब से घटती बढ़ती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here