Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन हुई लीक ट्रिपल रियर कैमरा और इंफिनिटी V के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

Read in: English
दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग  जल्द ही अपने Galaxy A - सीरीज के Galaxy A30  के अपग्रेड वर्जन Galaxy A30s को जल्द ही लॉन्च कर सकती है वहीं Samsung Galaxy A30 इस साल ही फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था तथा कंपनी इसी सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Galaxy A30  का वर्जन Galaxy A30 s को लॉन्च करने की तैयारी में है तथा रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A30 की तुलना में एक बहुत ही बेहतर और नए फीचर्स के साथ Galaxy A30 s पेश  जाएगा ।

News:

Galaxy A30s ट्रिपल कैमरा के साथ इंफिनिटी V स्क्रीन के साथ पेश होगा तथा इसके बारे में सबसे पहले जानकारी ग्रीक बेंच मार्क वेबसाइट पर दी गई क्योंकि इस स्मार्टफोन को Greek bench पर लिस्टिंग किया गया है हालांकि ग्रीक बेंच  ने पहले स्मार्टफोन के बारे में लीक किया जिसमें फोन का मॉडल नंबर SM-A 307FNके रूप में लिख हुआ था वही Galaxy A30 का मॉडल नंबर SM-A 305 है इसे आधार पर इस स्मार्टफोन को Galaxy A30 का अपग्रेड के तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है ।

Samsung-Galaxy-A30s
galaxy a30s

Samsung Galaxy A30s स्पेसिफिकेशन :

माना जा रहा है कि Galaxy A30s के फीचर Galaxy A30 से थोड़े डिफरेंट है क्योंकि Galaxy A30s में   Infinity -V डिस्पले रहेगा  वहीं  Galaxy A30 को infinity-U  डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था तथा Galaxy A30s में 3जीबी रैम के साथ 1.59 GHz ऑक्टा कोर Soc होगा,  वहीं A30 में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया और इसमें वाटरप्रूफ नॉच डिस्पले दिया गया है तथा प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल हुआ है तथा Galaxy A30s को एंड्राइड 9pie बेस्ड One UI पर रन करेगा।
 
कैमरे की बात करें तो Galaxy A30 में 16 मेगापिक्सल+ 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है वहीं Galaxy A30s को ट्रिपल रियर कैमरे के पेश किए जाने की जानकारी है। तथा लीक के  अनुसार तीसरे सेंसर को वाइड- एंगल लेंस की तरह पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 32GB स्टोरेज के साथ 4000mAh की पावरफुल बैटरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A30s को ब्लैक, व्हाइट और लेवेंडर कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। वहीं एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार Samsung भारत  में Galaxy A30 का उत्पादन शुरू कर दिया है अगर यह बात सही है  तो आने वाले दिनों में देश में ही बहुत अच्छे और बजट रेंज में स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। फिलहाल अभी तक कंपनी ने Galaxy A30s के फीचर्स, प्रोसेसर आदि के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है वहीं इसके लॉन्च होने की तारीख के बारे में भी अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here